Type Here to Get Search Results !

इस देश में खेला जाएगा 2022 Asia Cup, 27 अगस्त से शुरू होगा टूर्नामेंट और 11 सितंबर को होगा फाइनल

Asia Cup 2022 Schedule And Venue: 2022 एशिया कप (2022 Asia Cup) श्रीलंका (Sri Lanka) में नहीं खेला जाएगा. पहले एशिया कप की मेज़बानी श्रीलंका को करनी थी, लेकिन श्रीलंका में चल रही उथल-पुथल की वजह से अब इस टूर्नामेंट को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) शिफ्ट कर दिया गया है. इस टूर्नामेंट में कुल छह टीमें हिस्सा लेंगी. 

इस देश में खेला जाएगा 2022 Asia Cup, 27 अगस्त से शुरू होगा टूर्नामेंट और 11 सितंबर को होगा फाइनल


27 अगस्त से खेला जाएगा 2022 एशिया कप

6 टीमों के बीच खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट का आगाज 27 अगस्त से होगा, वहीं इसका फाइनल मुकाबला 11 सितंबर को खेला जाएगा. हालांकि, टूर्नामेंट के क्वालीफायर मुकाबले 24 अगस्त से शुरू होंगे. एक बार फिर एशिया कप टी20 फॉर्मेट में खेला जाएगा.

इन टीमों के बीच खेले जाएंगे क्वालीफायर मुकाबले

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एशिया कप के लिए पांच टीमों का चयन पहले ही हो चुका है. वहीं छठी टीम क्वालीफायर राउंड से टॉप-6 में पहुंचेगी. 24 अगस्त से चार टीमों के बीच क्वालीफायर मुकाबले खेले जाएंगे. 

27 अगस्त से शुरू होने वाले 2022 एशिया कप के लिए श्रीलंका, भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीम पहले ही क्वालिफाई कर चुकी है. वहीं  क्वालिफायर राउंड में यूएई, कुवैत, सिंगापुर और हॉन्गकॉन्ग की टीम भिड़ती नजर आएंगी. इनमें से एक टीम अंतिम छह में पहुंचेगी. 

ये भी पढ़ें-

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Today's Deal


Navbar Color (color name in small letter)

"--dlr:white"

Icon color (Color name in small letter)

"--nlr:black"