Type Here to Get Search Results !

CWG 2022: तैराकी में इतिहास रचने की तरफ भारत, 50 मीटर बैकस्ट्रोक के फाइनल में पहुंचे श्रीहरि नटराज

Srihari Nataraja: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) के तीसरे दिन भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. भारतीय टीम ने क्रिकेट और हॉकी में अपने मुकाबले जीते. वहीं, तैराकी श्रीहरि नटराज (Srihari Nataraj) 50 मीटर बैकस्ट्रोक (50m backstroke final) के फाइनल में अपनी जगह बना ली है. अब इस खिलाड़ी के पास फाइनल मैच जीतकर तैराकी में इतिहास रचने का मौका है.

CWG 2022: तैराकी में इतिहास रचने की तरफ भारत, 50 मीटर बैकस्ट्रोक के फाइनल में पहुंचे श्रीहरि नटराज


25.52 सेकेंड का समय निकालकर सेमीफाइनल में पहुंचे थे

वहीं, इससे पहले श्रीहरि नटराज ने 25.52 सेकेंड का समय निकालकर पुरूषों की 50 मीटर बैकस्ट्रोक के सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई थी. इस दौरान श्रीहरि नटराज अपनी हीट में दूसरे और कुल आठवें स्थान पर रहा. गौरतलब है कि पुरूषों की 50 मीटर बैकस्ट्रोक स्पर्धा में श्रीहरि नटराज का व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 24.40 सेकेंड का है. दरअसल, उन्होंने यह रिकार्ड पिछले साल यूएई में बनाया था.

क्रिकेट में पाकिस्तान को किया पस्त

इसके अलावा हॉकी और क्रिकेट में भी भारत के लिए रविवार का दिन शानदार रहा. क्रिकेट में बारत ने पाकिस्तान को आसानी से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम महज 99 रन बनाकर सिमट गई. जिसके जवाब में भारत ने 11.4 ओवर में 2 विकेट पर 102 रन बनाकर मैच आसानी से अपने नाम कर लिया. भारत के लिए ओपनर स्मृति मंधाना ने सबसे ज्यादा 63 रन बनाए. उन्होंने अपनी 42 गेंदों की पारी के दौरान 8 चौके और 3 छक्के लगाए.

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad



Today's Deal


Navbar Color (color name in small letter)

"--dlr:white"

Icon color (Color name in small letter)

"--nlr:black"