Type Here to Get Search Results !

IND vs WI: टी20 में भी कायम रहा टीम इंडिया का जलवा, पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज को बुरी तरह रौंदा

West Indies vs India 1st T20I, Brian Lara Stadium: त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेले गए पहले टी20 में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 68 रनों से हरा दिया. भारतीय टीम ने पहले खेलने के बाद वेस्टइंडीज को 191 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसके जवाब में मेज़बान टीम निर्धारित ओवरों में आठ विकेट पर 122 रन ही बना सकी.

IND vs WI: टी20 में भी कायम रहा टीम इंडिया का जलवा, पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज को बुरी तरह रौंदा


वेस्टइंडीज के पावर हिटर बल्लेबाज भारतीय स्पिनर्स के सामने बेबस दिखे. आर अश्विन ने अपने चार ओवर में सिर्फ 22 रन देकर दो विकेट चटकाए. वहीं युवा रवि बिश्नोई ने अपने कोटे के ओवरों में 26 रन देकर दो विकेट लिए. इसके अलावा रविंद्र जडेजा को एक विकेट मिला.

भारत से मिले 191 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी कैरेबियाई टीम को ओपनर काइल मयेर्स ने तूफानी शुरुआत दिलाने की कोशिश की, लेकिन वह 6 गेंदों में 15 रन बनाकर आउट हो गए. उन्होंने दो चौके और एक छक्का लगाया. इसके बाद तीन नंबर पर बैटिंग करने आए जेसन होल्डर खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए. 

वेस्टइंडीज की टीम इन शुरुआती झटकों से उबर नहीं सकी. इसके बाद शामराह ब्रूक्स 15 गेंदों में 20 और कप्तान निकोलस पूरन 15 गेंदों में 18 रन बनाकर आउट हो गए. यहां से टीम इंडिया की जीत पक्की हो गई थी. 

वेस्टइंडीज के पावर हिटर्स बल्लेबाज भारतीय स्पिनर्स के सामने बड़े शॉट्स खेलने में नाकाम रहे. पूरन और हेटमायर को अश्विन ने आउट किया. वहीं रोवमैन पॉवेल और ओडियम स्मिथ को रवि बिश्नोई ने पवेलियम भेजा. होल्डर का विकेट जडेजा ने लिया. 

पॉवेल ने 14, हेटमायर ने 14, अकील हुसैन ने 11 और ओडियन स्मिथ जीरो पर आउट हुए. अंत में कीमो पॉल 22 गेंदों में 19 और अल्जारी जोसेफ 11 गेंदों में पांच रनों पर नाबाद लौटे.

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad



Today's Deal


Navbar Color (color name in small letter)

"--dlr:white"

Icon color (Color name in small letter)

"--nlr:black"