Type Here to Get Search Results !

Max Vanders Ban: खेल जगत के लिए बुरी खबर, मैच फिक्सिंग का दोषी पाया गया कोच; 12 साल के लिए बैन

Max Vanders: डच टेनिस कोच मैक्स वेंडर्स (Max Vanders) को मैच फिक्सिंग का दोषी पाया गया है. दरअसल, मैक्स वेंडर्स को मैच फिक्सिंग (Match Fixing) के आरोप में 12 साल के लिए खेल से बैन कर दिया गया है. अंतर्राष्ट्रीय टेनिस इंटेग्रिटी एजेंसी (आईटीआईए) ने बुधवार को इसकी पुष्टि की. आईटीआईए के अनुसार, वेंडर्स ने कई मैच फिक्सिंग आरोपों को स्वीकार किया और सबूतों को नष्ट करने करने की बात भी स्वीकार की है.

Max Vanders Ban: खेल जगत के लिए बुरी खबर, मैच फिक्सिंग का दोषी पाया गया कोच; 12 साल के लिए बैन


इंटरनेशनल टेनिस इंटेग्रिटी एजेंसी ने की पुष्टि

आईटीआईए ने एक बयान में कहा, "इंटरनेशनल टेनिस इंटेग्रिटी एजेंसी (आईटीआईए) ने आज पुष्टि की है कि डच टेनिस कोच मैक्स वेंडर्स को कई मैच फिक्सिंग आरोपों को स्वीकार करने के बाद 12 साल के लिए खेल से प्रतिबंधित कर दिया गया है. गौरतलब है कि मामले की सुनवाई मूल रूप से भ्रष्टाचार विरोधी सुनवाई अधिकारी (एएचओ) के प्रोफेसर रिचर्ड मैकलारेन ने अप्रैल 2021 में की थी, जिन्होंने फैसला सुनाया था कि वेंडर्स को 12,000 डॉलर का जुर्माना भी देना चाहिए.

मंजूरी के प्रकाशन में हुई देरी

वेंडर्स की कानूनी टीम की दलीलों के बाद मंजूरी के प्रकाशन में देरी हुई, हालांकि एएचओ मैकलारेन ने अब उस प्रतिबंध को हटा लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेंडर्स ने डब्ल्यूटीए टूर पर कई खिलाड़ियों के साथ कोच, असिस्टेंट या हिटिंग पार्टनर के तौर पर काम किया था.

ये भी पढ़ें-

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Today's Deal


Navbar Color (color name in small letter)

"--dlr:white"

Icon color (Color name in small letter)

"--nlr:black"