Type Here to Get Search Results !

ODI Cricket में यह शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम करने के कगार पर वेस्टइंडीज की टीम, देखें आंकड़े

IND vs WI 2022: भारत ने दूसरे वनडे मैच में मेजबान वेस्टइंडीज को 2 विकेट से हरा दिया. इस तरह भारत ने 2-0 से सीरीज अपने नाम कर लिया. अब सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा. वहीं, वेस्टइंडीज टीम के नाम एक शर्मनाक रिकार्ड दर्ज हो गया है. दरअसल, यह कैरेबियन टीम की लगातार आठवीं हार है. वेस्टइंडीज की टीम फरवरी 2005 से अगस्त 2005 तक लगातार 11 वनडे मैच हारी थी, अब फिर टीम उस अनचाहे रिकार्ड की ओर बढ़ रही है.

ODI Cricket में यह शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम करने के कगार पर वेस्टइंडीज की टीम, देखें आंकड़े


बांग्लादेश के नाम दर्ज है शर्मनाक रिकार्ड

हालांकि, वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा लगातार मैच हारने का रिकॉर्ड बांग्लादेश के नाम है. बांग्लादेश की टीम अक्टूबर 1999 से अक्टूबर 2002 तक लगातार 23 वनडे मैच हारी थी. वहीं, इसके अलावा मार्च 1986 से मई 1998 तक बांग्लादेश की टीम लगातार 22 वनडे मैच हारी थी. जबकि जून 1983 से मार्च 1992 तक जिम्बाब्वे की टीम को लगातार 18 वनडे मैचों में हार का सामना करना पड़ा था.

श्रीलंका की टीम लगातार 12 वनडे मैच हारी थी

वहीं, जून 2019 से नवंबर 2019 तक श्रीलंका की टीम लगातार 12 वनडे मैच हारी थी. वेस्टइंडीज को अगर आखिरी वनडे मैच में भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ता है तो यह कैरेबियाई टीम की लगातार 9वीं हार होगी. अगर वेस्टइंडीज टीम को आखरी मैच में हार का सामना करना पड़ता है तो यह उसका दूसरा सबसे खराब प्रदर्शन होगा. वेस्टइंडीज टीम को भारत के खिलाफ सीरीज के बाद न्यूजीलैंड के साथ सीरीज खेलना है.

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad



Today's Deal


Navbar Color (color name in small letter)

"--dlr:white"

Icon color (Color name in small letter)

"--nlr:black"