Type Here to Get Search Results !

खतरों के खिलाड़ी में खराब हुआ Pratik Sehajpal का हेलिकॉप्टर, जानलेवा स्टंट देख रुबीना की निकली चीख

Khatron Ke Khiladi 12 New Promo: खतरों के खिलाड़ी में इन दिनो कंटेस्टेंट्स को बड़े खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाया जा रहा है. शो में पानी में स्टंट से डरने वाले प्रतीज सहजपाल (Pratik Sehajpal) हवा में लटके नजर आ रहे हैं. हाल में शो का नया प्रोमो वीडियो जारी किया गया है इसमें प्रतीक सहजपाल हेलिकॉप्टर में स्टंट करते दिख रहे हैं. जानलेवा स्टंट में जैसे ही प्रतीक कंट्रोल खो देते हैं रुबीना दिलेक (Rubina Dilaik) की चीख निकल पड़ती है.

  

खतरों के खिलाड़ी में खराब हुआ Pratik Sehajpal का हेलिकॉप्टर, जानलेवा स्टंट देख रुबीना की निकली चीख

टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी का सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi Season 12)' काफी चर्चा में हैं. इन दिनों कंटेस्टेंट्स पर अत्याचार बढ़ता ही जा रहा है. स्टंट बेस्ड शो का नया प्रोमो वीडिया रिलीज किया गया है इसमें प्रतीक सहजपाल हेलिकॉप्टर स्टंट करते दिख रहे हैं. 

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर जारी प्रोमो वीडियो में प्रतीक को हेलिकॉप्टर स्टंट करने दिया गया है. रोहित शेट्टी उनसे कहते हैं कि वो कर सकते हैं. इस पर प्रतीक उनको ओके कहकर अपना कॉन्फिडेंस दिखाते हैं. लेकिन हवा में उड़ते ही प्रतीक का चॉपर कंट्रोल खो देता है, हेलिकॉप्टर से धुआं निकलने लगता है. ये सब देखकर बाकी कंटेस्टेंट्स डर जाते हैं. प्रोमो के अंत में प्रतीक का चॉपर पूरी तरह पानी में गिरने को झुक जाता है जिसे देख रुबीना दिलेक की चीख निकल पड़ती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हालांकि अब देखना ये है कि क्या प्रतीक इस स्टंट को अच्छे से कर पाएंगे और सेफ बचेंगे. या फिर उनकी जान को खतरा हो सकता है? 

बहरहाल, शो में मोहित मलिक, जन्नत जुबैर, निशांत भट्ट जैसे कंटेस्टेंट्स अभी बचे हैं. वहीं शो का विनर जल्द ही घोषित किया जाएगा. इससे पहले शो के एक प्रोमो में अभिनेत्री रुबीना दिलेक (Rubina Dilaik) और निशांत भट्ट को प्लास्टिक बॉक्स को मुंह से लगाए टास्क करते दिखाया गया था. पिर रुबीना को एक चूहे को किस करने को कहा गया. रुबीना जब चूहे को किस करती हैं तो बाकी कंटेस्टेंट हंसते हुए नजर आते हैं. 

खतरों के खिलाड़ी के इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. बहरहाल, देखते हैं कौन खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का विनर बनता है. यहां सभी प्रतिभागी एक से बढ़कर एक हैं.  

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Today's Deal


Navbar Color (color name in small letter)

"--dlr:white"

Icon color (Color name in small letter)

"--nlr:black"