Type Here to Get Search Results !

SL vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरी पारी में धनंजय डी सिल्वा ने जड़ा शानदार शतक, ICC ने भी की तारीफ

Dhananjay de Silva: श्रीलंका की टीम पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मजबूत स्थिति में पहुंच गई है. दरअसल, चौथे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान की टीम ने 1 विकेट पर 89 रन बनाए हैं. वहीं, अब आखिरी दिन जीत के लिए पाकिस्तान को 419 रनों की दरकार है, जबकि 9 विकेट बाकी हैं. मेजबान श्रीलंका को जीत के लिए महज 9 विकेट चाहिए. फिलहाल, इमाम उल हक (Imam-ul-Haq) 46 जबकि कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) 26 रन बनाकर क्रीज पर हैं.

SL vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरी पारी में धनंजय डी सिल्वा ने जड़ा शानदार शतक, ICC ने भी की तारीफ


धनंजय डी सिल्वा की शतकीय पारी

वहीं, इससे पहले मेजबान श्रीलंका ने अपनी दूसरी पारी 8 विकेट पर 360 रन बनाकर घोषित कर दी. श्रीलंका के लिए धनंजय डी सिल्वा ने 171 गेंदों पर 109 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी के दौरान 16 चौके लगाए. धनंजय डी सिल्वा की इस पारी की आईसीसी ने भी पोस्ट कर कर तारीफ की. पाकिस्तान के लिए नसीम शाह और नवाज ने 2-2 विकेट झटके. इसके अलावा यासिर शाह, एन. अली और आगा सलमान को 1-1 सफलता मिली.

पहली पारी में दिनेश चांदीमल ने बनाए सबसे ज्यादा रन

श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 378 रन बनाए. मेजबान टीम के लिए दिनेश चांदीमल (Dinesh Chandimal) ने सबसे ज्यादा 80 रनों की पारी खेली. वहीं, ओसाडा फर्नाडो (Oshada Fernando) ने 70 गेंदों पर 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से 50 रन बनाए. श्रीलंका के 378 रनों के जवाब में पाकिस्तान की पहली पारी 231 रनों पर सिमट गई. पाकिस्तान के लिए आगा सलमान (Agha Salman) ने सबसे ज्यादा 62 रन बनाए. श्रीलंका के लिए रमेश मेंडिस (Ramesh Mendis) ने 47 रन देकर 5 खिलाड़ियों को आउट किया.

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad



Today's Deal


Navbar Color (color name in small letter)

"--dlr:white"

Icon color (Color name in small letter)

"--nlr:black"