Type Here to Get Search Results !

Yuzvendra Chahal के आइकॉनिक पोज में दिखे आवेश खान और अक्षर पटेल, फोटो वायरल

IND vs WI 2022: भारत ने दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 2 विकेट से हरा दिया. इस मैच में अक्षर पटेल ने शानदार खेल का नजारा पेश किया. अक्षर पटेल को बेहतरीन खेल के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. साथ ही भारतीय टीम ने 3 वनडे मैचों की सीरीज अपने नाम कर ली. वहीं, इस मैच के बाद आवेश खान और अक्षर पटेल ने युजवेंद्र चहल के साथ मैदान पर जमकर मस्ती की. 

Yuzvendra Chahal के आइकॉनिक पोज में दिखे आवेश खान और अक्षर पटेल, फोटो वायरल


युजवेन्द्र चहल का आइकॉनिक पोज

बहरहाल, भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में आवेश खान, अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं. दरअसल, इस फोटो में तीनों खिलाड़ी युजवेन्द्र चहल के आइकॉनिक पोज में नजर आ रहे हैं. वहीं, इस फोटो के कैप्शन में लिखा गया है कि युजी दूसरों को युजी जैसी चीजें करना सिखा रहे हैं. इन तीनों के बीच हुए मजेदार बातचीत जल्द ही बीसीसीआई टीवी पर दिखेगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

अक्षर पटेल बने मैन ऑफ द मैच

गौरतलब है कि भारत ने दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 2 विकेट से हरा दिया. एक वक्त ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम मैच में पीछे चल रही है, लेकिन श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन ने पारी को संभाल लिया. वहीं, अक्षर पटेल ने अहम पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिला दी. इस तरह भारतीय टीम 3 वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे हो गई है. इस सीरीज का आखिरी मैच खेला जाना बाकी है.

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Today's Deal


Navbar Color (color name in small letter)

"--dlr:white"

Icon color (Color name in small letter)

"--nlr:black"