Type Here to Get Search Results !

AAP in Himachal Pradesh: मनीष सिसोदिया और भगवंत मान का हिमाचल प्रदेश दौरा आज, ऊना में करेंगे दूसरी गारंटी का ऐलान

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हिमाचल की जनता से आज आम आदमी पार्टी की दूसरी बड़ी गारंटी का ऐलान करेंगे.दोनों नेता आज ऊना में होंगे.उनका यह दौरा 19 अगस्त को सिसोदिया के घर पर पड़ी सीबीआई की रेड के बाद हो रहा है. रेड के बाद मनीष सिसोदिया ने सोमवार और मंगलवार को गुजरात का दौरा किया था.सीबीआई छापे के बाद बीजेपी और आप में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. हिमाचल में बीजेपी की सरकार है. वहां इस साल के अंत में चुनाव होने हैं. 

पहली गारंटी किसकी दी थी

मनीष सिसोदिया और भगवंत मान गुरुवार दोपहर डेढ़ बजे ऊना के एक फार्म हाउस में प्रदेश के लिए दूसरी गारंटी की घोषणा करेंगे.आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने कहा कि शिक्षा के बाद अब केजरीवाल उना में प्रदेश की जानता को दूसरी गारंटी देंगे. इन दोनों नेताओं ने 17 अगस्त को शिमला में प्रदेश की जनता के लिए पहली गारंटी की घोषणा की थी. सिसोदिया ने हिमाचल प्रदेश के लिए शिक्षा से जुड़ी पांच गारंटी दी थी.इनमें फ्री शिक्षा, स्कूल का ढांचा सुधारने, फीस पर लगाम लगाने और शिक्षकों के खाली पद भरने तक की घोषणाएं शामिल हैं. 

आप के प्रवक्ता ने क्या आरोप लगाए

आम आदमी पार्टी ने कहा है कि पार्टी ने हिमाचल की जनता से जो वायदे किए हैं,उससे पीछे नहीं हटेगी. प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि हिमाचल में आप की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए जेपी नड्डा और अनुराग ठाकुर ने पार्टी के हिमाचल प्रभारी सत्येंद्र जैन पर ईडी की कार्रवाई कर उन्हें जेल में डाल दिया. उन्होंने दावा किया कि मनीष सिसोदिया हिमाचल में आ रहे हैं,अब बीजेपी उनको हिमाचल में आने से रोक कर बताएं.

आप के प्रवक्ता ने कहा कि हिमाचल प्रदेश जैसे देवभूमि में कांग्रेस और बीजेपी ने चुनाव घोषणा पत्र के नाम पर जनता के साथ बहुत खेल खेला है.लेकिन आम आदमी पार्टी इन दोनों दलों के खेल को अब पूरी तरह से खत्म करने के लिए हिमाचल प्रदेश में आ चुकी है.उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस मौसेरी बहनें बताया. उनका कहना था कि ये दोनों बारी-बारी से हिमाचल प्रदेश को लूटती आई हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Today's Deal


Navbar Color (color name in small letter)

"--dlr:white"

Icon color (Color name in small letter)

"--nlr:black"