Type Here to Get Search Results !

Hardoi Crime News: हरदोई में घर से निकले इंटर के छात्र की खेत में मिली लाश, सिर पर धारदार हथियार के कई निशान

हरदोई (Hardoi) में धारदार हथियार से इंटर के छात्र (Student) की निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई. सुबह 6 बजे धान की फसल में पानी लगाने की बात कहकर छात्र घर से निकला था. घटना बेनीगंज कोतवाली के मढ़पाई मजरा सिकंदरपुर की है. पुलिस पुरानी रंजिश समेत प्रेम प्रसंग के एंगल को ध्यान में रखकर जांच की बात कह रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. बड़े भाई देवकी के मुताबिक आज 6 बजे सुबह धान की फसल में पानी लगाने के लिए रामकुमार निकला था. खेत से वापस नहीं आने पर रामकुमार की तलाश शुरू हुई. तलाशी के दौरान शव देखकर बड़ा भाई दंग रहा गया. रामकुमार का शव मूंगफली के खेत में पड़ा था.

इंटर के छात्र की निर्मम तरीके से हत्या

सिर पर धारदार हथियार से हमला के निशान मिले. रामकुमार के हाथ की उंगली भी कटी हुई थी. बड़े भाई ने घटना की सूचना परिजनों को दी. सूचना पाकर परिजन आनन-फानन मौके पर पहुंचे. परिजनों ने छात्र की हत्या की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे एसपी राजेश द्विवेदी, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह, सीओ हरियावां परशुराम सिंह ने घटनास्थल का मुआयना किया. एसपी राजेश द्विवेदी के मुताबिक घटना की गहराई से छानबीन की जा रही है.

पुरानी रंजिश और प्रेम प्रसंग है वजह

परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द सनसनीखेज वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा. छात्र निजी कॉलेज में इंटर की पढ़ाई कर रहा था. वारदात के पीछे पुलिस पुरानी रंजिश और प्रेम प्रसंग को कारण मान रही है. बड़े भाई देवकी का कहना है कि रामकुमार का गांव में किसी से कोई विवाद नहीं था.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad



Today's Deal


Navbar Color (color name in small letter)

"--dlr:white"

Icon color (Color name in small letter)

"--nlr:black"