Type Here to Get Search Results !

Jodhpur News: जोधपुर में युवक ने सोशल मीडिया पर लगाया पाकिस्तान समर्थित स्टेटस, पुलिस ने हिरासत में लिया

Jodhpur Youth Pakistan Status: देश में आजादी के 75 साल पूरे होने पर आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है. इस दौरान जोधपुर के एक युवक ने अपने फोन में पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टेटस लगाया. इस मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. जानकारी के अनुसार राजस्थान के जोधपुर जिले के ओसिया गांव के रहने वाले एक युवक ने अपने मोबाइल पर कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टेटस लगाया.  

इस मामले की सूचना मिलते ही क्षेत्र के लोगों ने पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. ओसिया पुलिस थाने के क्षेत्रवासी व बजरंग दल के कार्यकर्ता इकट्ठा हो रहे हैं. जोधपुर ग्रामीण पुलिस के ओसिया पुलिस थाना क्षेत्र के रहने वाले संजू खान ने अपने मोबाइल फोन पर पाकिस्तान जिंदाबाद है का स्टेटस लगाया है. उसे स्टेटस में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और अन्य 2 के भी फोटो हैं. इस तरह के स्टेटस को देख कर क्षेत्रवासियों ने पुलिस को शिकायत दी और पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया है.

ग्रामीण वासियों के अनुसार संजू खान बस स्टॉप पर पकोड़े बेचने का काम करता है पिछले कुछ समय से लगातार संदिग्ध गतिविधि देखी जा रही थी. वहीं ओसियां पुलिस थाना अधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि सोशल मीडिया पर गलत स्टेटस लगाने वाले की सूचना मिलने पर युवक को हिरासत में लिया गया है. इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कर ली गई है और कार्रवाई की जाएगी.

[tw]https://twitter.com/abp_karan/status/1559909953904988163?s=20&t=TdVjRhAA3xYZTgUsgsZTmA[/tw]

बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद आजादी के 75 साल पूरे होने पर आजादी के अमृत महोत्सव पर हर घर तिरंगा फहराया गया. इसे देखते हुए हर तरफ तिरंगा ही तिरंगा नजर आया. सोशल मीडिया और व्हाट्सएप पर लोगों ने अपनी डीपी व स्टेटस पर भी तिरंगा लगाया, तिरंगे के सम्मान में पूरा देश एकजुट नजर आया.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad



Today's Deal


Navbar Color (color name in small letter)

"--dlr:white"

Icon color (Color name in small letter)

"--nlr:black"