Type Here to Get Search Results !

अक्षय कुमार का दिया गिफ्ट पहन इतराई Rupali Ganguly, जानिए मुंहबोले भाई ने रक्षाबंधन पर क्या दिया

Akshay Kumar Gift To Rupali ganguly: अनुपमा शो (Anupamaa) की फेमस टीवी अभिनेत्री रुपाली गांगुली (Rupali ganguly) एक बार फिर चर्चा में है. इस शो के सुपरहिट होने के बाद रुपाली लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. रुपाली स्टार प्लस के शो ‘अनुपमा’ से दर्शकों के दिल पर राज कर रही हैं. सोशल मीडिया पर भी वो लगातार फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल में रुपाली ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए मजेदार जानकारी साझा की. उन्होंने बताया कि उन्हें अपने मुंहबोले भाई और बॉलीवुड अभिनता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से रक्षाबंधन (Rakshabandhan) पर क्या गिफ्ट मिला? 

अक्षय कुमार का दिया गिफ्ट पहन इतराई Rupali Ganguly, जानिए मुंहबोले भाई ने रक्षाबंधन पर क्या दिया


बीते दिनों, स्टार प्लस के रियलिटी शो ‘रविवार विद स्टार परिवार (Ravivar With Star Pariwar)’ में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म ‘रक्षाबंधन (Rakshabandhan Film) ’ का प्रमोशन करने लिए आए थे. इस शो में रुपाली गांगुली भी मौजूद थी. शो के सेट पर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया गया था. इस बीच रुपाली और अक्षय कुमार के बीच का प्यारा सा बॉन्ड देखने को मिला. रुपाली पिछले 30 सालों से अक्षय को राखी बांधती आ रही थीं. वह अक्षय को अपना मुंहबोला भाई मानती हैं और दोनों के रिश्ते काफी मजबूत हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

‘रविवार विद स्टार परिवार (Ravivar With Star Pariwar)’ में रुपाली ने अक्षय कुमार की कलाई पर राखी बांधी. इस राखी के बदले खिलाड़ी कुमार ने रुपाली को प्यारा सा गिफ्ट दिया था. इस गिफ्ट को पहनकर रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कर दीं. तस्वीर में रुपाली पीले रंग की खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं, जो उन्हें अक्षय कुमार ने गिफ्ट की है. अपनी पोस्ट में एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार को इस प्यारे से तोहफे के लिए शुक्रिया कहा. 

अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली (Anu[amaa Actress Rupali) ने कैप्शन में लिखा, "रक्षाबंधन पर मेरे खूबसूरत परिवार के साथ कुछ अनमोल पल और ये खूबसूरत साड़ी मुझे बेहद प्यारी है. अक्षय कुमार ये मेरा पसंदीदा रंग भी है, इतना विचारशील होने के लिए धन्यवाद. टच्ड और इमोशनल. ये मेरे लिए बेशकीमती है. मातारानी और महाकाल हम सभी को आशीर्वाद दें."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रुपाली ने मीडिया से अपने और अक्षय के रिश्ते पर खुलकर बात की थीं. उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार उनके लिए फैमिली जैसे हैं. उनके पिता के जरिए वो एक्टर को जानती हैं. अक्षय ने उनके पिता की फिल्म की थी. मेरे पिता के कारण अक्षय हमारे भी बहुत करीब हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Today's Deal


Navbar Color (color name in small letter)

"--dlr:white"

Icon color (Color name in small letter)

"--nlr:black"