Type Here to Get Search Results !

UKSSSC पेपर लीक में नाम आने का डर? बिजनौर के केंद्रपाल ने पुराने मामले में किया सरेंडर

UP News: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC)  पेपर लीक (Paper Leak) मामले में एसटीएफ ने यूपी के बिजनौर (Bijnor) के ललित राज शर्मा (Lalit Raj Sharma) को उसके घर से गिरफ्तार किया था और अब इसी शहर के एक और व्यक्ति केंद्रपाल (Kendrapal) के तार भी पेपर लीक में जुड़े होने की आशंका जताई गई है. उधर केंद्रपाल ने मारपीट करने के पुराने मुकदमे में सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. केंद्रपाल के अचानक सरेंडर करने को उत्तराखंड पेपर लीक मामले से जोड़कर देखा जा रहा है.

पूरी योजना से केंद्रपाल ने किया सरेंडर ? 

यूकेएसएसएससी परीक्षा पिछले साल दिसंबर में आय़ोजित की गई थी जिसमें पेपर सॉल्व कराने के आरोप में बिजनौर के धामपुर निवासी ललित को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था. अब इसी मामले में केंद्रपाल पर भी शक के दायरे में है. संयुक्त निदेशक अभियोजन बिजनौर स्वदेश कुमार सिंह ने बताया कि केंद्रपाल पर धामपुर थाने में मुकदमा दर्ज था. खेम सिंह ने 15 सितंबर 2014 को बीस हज़ार रुपए के मुचलकों पर केंद्रपाल की जमानत कराई थी. आज खेमराज सिंह ने अचानक सीजेएम कोर्ट बिजनौर की ज़मानत वापस लौटाने की प्रार्थना की. इसके बाद केंद्रपाल ने बिजनौर सीजेएम कोर्ट में आज आत्मसमर्पण कर दिया जिसे न्यायिक अभिरक्षा के तहत बिजनौर जिला कारागर भेज दिया गया है.

अचानक पुराने मामले में मामूली पिटाई की जमानत निरस्त करवाने को उत्तराखंड पेपर लीक मामले से देखा जा रहा है. एसटीएफ की गिरफ्त में आया ललित राज और केंद्रपाल दोनों बिजनौर के धामपुर इलाके के रहने वाले हैं. केंद्रपाल को लेकर खुफिया एजेंसियां अलर्ट हैं. ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि योजनाबद्ध तरीके से केंद्रपाल ने कोर्ट में सरेंडर किया है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Today's Deal


Navbar Color (color name in small letter)

"--dlr:white"

Icon color (Color name in small letter)

"--nlr:black"