Type Here to Get Search Results !

UP Breaking News Live: अब्बास अंसारी केस में आज होगी सुनवाई, लखनऊ की एमपी-एमएलए कोर्ट में है मामला

UP Breaking News Live: झारखंड में कथित अवैध खनन के मामले में बुधवार को ईडी की छापेमारी में मिली दो एके-47 राइफल और 60 कारतूस के मामले में रांची पुलिस ने दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. रांची पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा कि प्रेम प्रकाश के घर में मिली एके-47 राइफल रांची जिला बल की है. रांची जिला बल के दो आरक्षी, जो प्रेम प्रकाश के पूर्व परिचित हैं, बारिश के चलते हथियार उनके स्टाफ के पास छोड़ आए थे. 23 अगस्त को ड्यूटी के बाद वे इन्हें वहां रख आए थे. इस मामले में दोनों आरोपियों को लापरवाही के चलते तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

दिल्ली के सीएम और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवा ने आज सुबह 11 बजे सीएम आवास पर बैठक बुलाई है. इससे पहले बुधवार को आप की पॉलिटिकल एफेयर्स कमेटी की बैठक हुई. बैठक राष्ट्रीय संयोजक और सीएम केजरीवाल की अध्यक्षता में हुई. बैठक के बाद संजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मौजूदा घटनाक्रम है जिसमें दिल्ली में सरकार गिरने की कोशिश की है उस पर चर्चा हुई.

यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के नाम की घोषणा आज हो सकती है. कई प्रमुख नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं. मगर पार्टी 2024 के चुनाव को और जातीय समीकरण को देखते हुए पार्टी अध्यक्ष का नाम तय करने पर विचार कर रही है. लंबे समय से चल रहे कयासों पर आज विराम लग सकता है. जो प्रमुख नाम है उनमें यूपी सरकार के पंचायती राज मंत्री भूपेन्द्र चौधरी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, पूर्व ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, कन्नौज से सांसद सुब्रत पाठक, केन्द्रीय मंत्री बीएल वर्मा समेत कई नाम हैं.

लखनऊ की एमपी-एमएलए कोर्ट में अब्बास अंसारी के केस में आज सुनवाई होगी. कोर्ट ने पुलिस को 25 अगस्त तक फरार चल रहे विधायक को पेश कराने का समय दिया था. हालांकि ये तीसरी बार था जब अदालत ने पुलिस की मांग पर समय को बढ़ा दिया था. अब माना जा रहा है कि पुलिस पर कोर्ट सख्त एक्शन ले सकता है. पुलिस द्वारा कई जगहों पर की गई छापेमारी के बाद भी उन्होंने गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad



Today's Deal


Navbar Color (color name in small letter)

"--dlr:white"

Icon color (Color name in small letter)

"--nlr:black"