Type Here to Get Search Results !

Video: शामली में पुलिस ने काटा का चालान, लाइनमैन ने बकाया बिल होने पर काट दी थाने की बिजली

शामली (Shamli) में पुलिस ( Police) और  विद्युत विभाग (Electricity Department) के बीच का मामला चर्चा का विषय बन गया है. चेकिंग के समय संविदा कर्मी लाइनमैन (Lineworker) का चालान (Challan) काटना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया. नाराज विद्युत कर्मियों ने थाने को अंधेरे में कर दिया. उन्होंने ज्यादा बकाया बिल होने पर थाने का बिजली कनेक्शन काट दिया. मामला थाना क्षेत्र के कस्बा थानाभवन (Thanabhawan) का है. एक कर्मी ने थाने का कनेक्शन काटने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

भारी पड़ा पुलिस को लाइनमैन का चालान काटना

वीडियो में देखा जा सकता है कि थाने के बाहर लगे पोल पर चढ़कर एक विद्युत कर्मी कनेक्शन काट रहा है. थानाभवन में बिजली घर पर तैनात संविदा कर्मी लाइनमैन मेहताब का पुलिस ने चरथावल तिराहे पर बाइक का चालान काट दिया. पुलिस ने लाइनमैन पर 6000 रुपए का जुर्माना लगाया. बदले में लाइनमैन ने बिजली का बिल बकाया होने पर थाना कनेक्शन काट दिया. संविदा कर्मी लाइनमैन का कहना है कि 5000 की तनख्वाह पर 6000 रुपए का चालान काट दिया गया. लाइन चेक करने के बाद वापसी में हेलमेट नहीं पहना था. ट्रैफिक पुलिस ने रोककर हेलमेट के बारे में पूछताछ की.

बकाए पर थाने का काट दिया विद्युत कनेक्शन

उसने कहा कि मैं विद्युत लाइन देख कर आ रहा हूं, आगे से मैं हेलमेट का इस्तेमाल करूंगा और नियमों का पालन करूंगा. लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने ये कहते हुए चालान काट दिया की विद्युत विभाग के कर्मचारी लूट खसोट करते हैं और अधिक बिल भेजते हैं. विद्युत कर्मचारी है तो चालान जरूर काटे जाएंगे. जबकि उसके सामने ही कई लोगों को बिना चालान काटे भी छोड़ दिया गया. उसने तन्खवाह का हवाला देते हुए कहा भी कि 6000 के चालान का भुगतान कैसे होगा. लेकिन पुलिस ने कहा कि अगर विद्युत कर्मचारी है तो चालान जरूर काटा जाएगा. विद्युत कर्मचारियों में पुलिस की कार्यप्रणाली से गुस्सा फैल गया. अब बिजली कनेक्शन कटने से थाने में पुलिस कर्मचारी गर्मी का सामना कर रहे हैं. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad



Today's Deal


Navbar Color (color name in small letter)

"--dlr:white"

Icon color (Color name in small letter)

"--nlr:black"