Type Here to Get Search Results !

Create Your Own Website

Bareilly Crime: बरेली में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को दिया अंजाम, लोगों ने दबोच कर किया पुलिस के हवाल

Bareilly Crime News: बरेली पुलिस जहां एक ओर पेट्रोल पंप पर हुई लूट का खुलासा कर रही थी तो वही दूसरी ओर बदमाश शहर के बीचोबीच दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे रहे थे, हालांकि इस बीच पब्लिक ने बदमाशों को धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया. दरअसल आज जिस वक्त पुलिस पेट्रोल पंप पर हुई लूट का खुलासा कर रही थी उसी दौरान प्रेमनगर थाना क्षेत्र के असरफ खां पुलिस चौकी के पास दिनदहाड़े डेढ़ लाख की लूट हो गई.

Bareilly Crime: बरेली में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को दिया अंजाम, लोगों ने दबोच कर किया पुलिस के हवाले


एक व्यापारी अपने बैग में डेढ़ लाख रुपए, चेक और कुछ जरूरी कागजात लेकर जा रहे थे तभी दो बदमाशों ने उनका बैग छीन लिया और भागने लगे. जिसके बाद वहां मौजूद लोगो ने दोनों बदमाशों को धर दबोचा. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो को गिरफ्तार कर लिया है. वही लूटी हुई रकम भी बरामद हो गई है.

पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये चारो छात्र हैं और महंगे शौक को पूरा करने के लिए और लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसाने के लिए लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. पुलिस ने जिन चार छात्रों को पकड़ा है उसमे 3 बीए की पढ़ाई कर रहे हैं तो एक छात्र आईटीआई की पढ़ाई कर रहा है. लूट की रकम से इन लोगों ने पहले स्विफ्ट डिजायर कार खरीदी और फिर महंगे कपड़े और महंगे मोबाइल खरीदे ताकि लड़कियां इनके जाल में फंस जाए. अभी तक ये चारो करीब आधा दर्जन लूट की वारदातो को कबूल चुके हैं.

वहीं दूसरी ओर पुलिस लाइन में सीओ फरीदपुर पेट्रोल पंप पर हुई लूट का खुलासा कर रहे थे. सीओ के बताया कि थाना भुता पुलिस बल के द्वारा प्रीति पेट्रोल पंप पर 14 अगस्त को लूट करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने रंजीत, शिवम, दिव्यांशु पटेल और निर्दोष को गिरफ्तार किया है. बदमाशो के पास से तीन तमंचा 315 बोर, 6 जिंदा कारतूस, लूट से संबंधित 10000 रुपये, एक स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Today's Deal


Navbar Color (color name in small letter)

"--dlr:white"

Icon color (Color name in small letter)

"--nlr:black"