Type Here to Get Search Results !

Bharatpur: रेप मामले में ही 18 साल से था फरार, फिर की दुष्कर्म की कोशिश तो महिला ने किया विरोध, ले ली जान

Bharatpur Murder: राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) जिले के रुदावल थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने रेप का विराध करने पर महिला का गला काटने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया. दरअसल महिला के साथ रेप की कोशिश करने पर महिला ने विरोध किया जिसके बाद आरोपी ने महिला के गले को दरांती से काट हत्या कर दी. आरोपी का नाम सुरेंद्र उर्फ असदिया है. रुदावल थाना क्षेत्र के भवनपुरा गांव की 40 वर्षीय महिला चार दिन पहले 1 सितम्बर को अपने पड़ोसी सुरेन्द्र प्रजापत की लड़की को देखने का बोलकर घर से निकली थी जो लापता हो गई थी.

Bharatpur: रेप मामले में ही 18 साल से था फरार, फिर की दुष्कर्म की कोशिश तो महिला ने किया विरोध, ले ली जान


उसका शव दो दिन पहले 3 सितम्बर को गांव से 3 किलोमीटर दूर जंगल में बाजरे के खेत में मिला था. क्षेत्र में दो दिन पहले खेत में मिले महिला के शव मिलने की घटना की पुलिस ने गहराई से जांच किया और 5 सितंबर सोमवार को मामले का खुलासा करते हुए आरोपी सुरेंद्र को गिरफ्तार किया. 

जंगल में लकड़ी लेने गई महिलाओं ने देखा शव
     
महिला 1 सितम्बर को जब खेतों में काम कर रही थी तो सुरेंद्र ने आकर उसको पकड़ लिया और उसके साथ रेप की कोशिश की. महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने महिला का दरांती से गला रेत दिया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. 3 सितम्बर को जब गांव की कुछ महिलायें जंगल में लकड़ी लेने जा रही थी तो बाजरे के खेत में बदबू आने पर वहां जाकर देखा. वहां महिला का शव पड़ा हुआ था जिसकी सूचना पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के परिजनों को बुलाया और शव की शिनाख्त की. महिला के परिजनों ने महिला के साथ गैंगरेप का आरोप लगाया. साथ ही परिजनों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में बोतल डालने का आरोप लगाते हुए बयाना-हिण्डौन स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया था. पुलिस ने महिला के शव का मेडीकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया तो पोस्टमार्टम में इन आरोपों की पुष्टि नहीं हुई थी.  

महिला घर से सुरेंद्र के घर जाने की कहकर निकली थी इसलिए पुलिस ने सुरेंद्र की तलाश शुरू की तो सुरेंद्र अपना घर छोड़कर गायब हो गया. पुलिस ने जब सुरेंद्र के बारे में पता लगाया तो सामने आया कि सुरेंद्र मध्य प्रदेश के पन्ना का रहने वाला है. सुरेंद्र पन्ना से रेप के मामले में करीब 18 साल से फरार है. साथ ही हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में अपनी पहचान छुपा कर रह रहा था. सुरेंद्र का असली नाम असाड़िया है जो उसने अपना नाम बदल कर सुरेंद्र रख लिया. सुरेंद्र ने भरतपुर जिले के बयाना कस्बे में किराए पर खेत लेकर खेती करना और खेतों की रखवाली करने का काम करने लगा. वह खेत पर झोपड़ी बनाकर उसी में रहता था.

1 सितंबर को जब महिला खेत पर काम कर रही थी तो सुरेंद्र उसके खेत पर पहुंच गया और उससे दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा. महिला ने सुरेंद्र का विरोध किया और पुलिस में शिकायत करने की बात कही. इतने में आरोपी ने महिला की गर्दन पर दरांती से वार किया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को खेत में पड़ा छोड़कर फरार हो गया.

पुलिस ने ये कहा

सीओ बयाना अजय शर्मा ने बताया कि थाना रुदावल में महिला कीक हत्या से संबधित जो मामला दर्ज हुआ था उसमे बयाना और रुदावल पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवायी की गई. कड़ी से कड़ी जोड़कर वैद्यानिक ढंग से सारे सबूतों को जुटाकर प्रकरण का मुख्य आरोपी सुरेंद्र उर्फ असाडिया जो मध्य प्रदेश का रहने वाला है उसको गिरफ्तार किया गया. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Today's Deal


Navbar Color (color name in small letter)

"--dlr:white"

Icon color (Color name in small letter)

"--nlr:black"