Type Here to Get Search Results !

Create Your Own Website

Indore News: इंदौर से 41 लाख के सोने का पार्सल नहीं पहुंचा राजकोट, हिरासत में कूरियर कंपनी के दो लोग

Indore Crime News: इंदौर की सराफा पुलिस ने कोरियर कंपनी के दो लोगों को हिरासत में लिया है. कोरियर कंपनी पर 41 लाख के सोने की हेराफेरी का आरोप है. सराफा व्यापारी ने सोना राजकोट कूरियर किया था. तय जगह पर सोना नहीं मिलने पर सराफा व्यापारी ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने कोरियर कंपनी के दो लोगों को हिरासत में ले लिया. सराफा व्यापारी देवेंद्र कुमार जैन निवासी सुदामा नगर का बड़ा सराफा के श्री जी कॉम्प्लेक्स में ज्वैलरी की दुकान है.

Indore News: इंदौर से 41 लाख के सोने का पार्सल नहीं पहुंचा राजकोट, हिरासत में कूरियर कंपनी के दो लोग


कोरियर कंपनी पर 41 लाख का सोना की हेराफेरी का आरोप 

उन्होंने मोरसली गली में सेफ एंड ऑफ रोड लाइंस को एक पैकेट कूरियर करने के लिए दो सिंतबर को दिया था. पैकेट में करीब 800 ग्राम सोना था. सोने की वर्तमान कीमत करीब 41 लाख रुपये के लगभग है. दो दिन बाद भी सोने का पार्सल राजकोट में व्यापारी तक नहीं पहुंचा. देवेंद्र कुमार जैन ने कोरियर कंपनी के संचालक से शिकायत की. संचालक से सराफा व्यापारी को कोई स्पष्ट जवाब नहीं मिला. आखिरकार पुलिस से मामले की शिकायत की गई.

सराफा व्यापारी ने ज्वेलरी बनाने के लिए गुजरात पार्सल किया था

शिकायत पर पुलिस कोरियर कंपनी के संचालक सुभाष भंडारी और वाहन चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने बताया कि सराफा व्यापारी को एक पार्टी ने ज्वेलरी बनाने का ऑर्डर दिया था. उन्होंने राजकोट में हर्षल मैन्युफैक्चरिंग को ऑर्डर के अनुसार ज्वेलरी बनाने के लिए सोना भेजा. लेकिन सोना नहीं मिलने पर राजकोट के व्यापारी ने कॉल कर इंदौर के सराफा व्यापारी को जानकारी दी. फिलहाल शिकायत दर्ज होने के बाद अब पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

देश भर में आज छोटे बड़े पार्सल को एक स्थान से दूसरे स्थान तक पहुंचाने के लिए कोरियर कंपनियों की सहायता ली जाती है. कोरियर कंपनियां ग्राहकों के भरोसे को कायम रखते हुए सामान को एक स्थान से दूसरे स्थान तक तय समय पर पहुचांती है. यही वजह है कि आज सराफा व्यापारी सोना या सोने से बने आभूषणों को एक स्थान से दूसरे स्थान तक भेजने के लिए कोरियर कंपनियों की मदद लेने लगे हैं .

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Today's Deal


Navbar Color (color name in small letter)

"--dlr:white"

Icon color (Color name in small letter)

"--nlr:black"